eunwoo

टीम संस्करण लॉगिन प्रशन? बुलाना
866-495-5172

क्या आप काफी अच्छे हैं

क्या आप कॉलेज के खेल खेलने के लिए पर्याप्त हैं?

हाई स्कूल के एथलीटों के लिए अपने सपनों के स्कूल में खुद को चित्रित करना, एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में प्रतिस्पर्धा करना और सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलना आसान है। लेकिन कुछ बारीक विवरणों को समझना कठिन है, जैसे कि कठोर प्रशिक्षण कार्यक्रम, परिसर में बिताए गए शीतकालीन अवकाश और कम-से-कम खाली समय।

वर्तमान कॉलेज एथलीटों से बात करें

क्या आप प्रतिबद्धता के लिए तैयार हैं? इससे पहले कि हम यह भी जानें कि आप किन स्कूलों में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, हम हमेशा पहले पूछते हैं: क्या आप कॉलेज के खेल खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं? कॉलेज-एथलीट के रूप में आपका अनुभव महत्वपूर्ण रूप से भिन्न होगाआपके हाई स्कूल या क्लब टीम की तुलना में

. अभ्यास और प्रशिक्षण बहुत अधिक तीव्र है (अब आप टीम में सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं), आपका अधिकांश समय अपने साथियों के साथ बिताया जाता है, जिसमें ऑफ-सीजन और छुट्टियां भी शामिल हैं, और आपके अकादमिक प्रदर्शन को बारीकी से देखा जाता है। आप अपनी भर्ती यात्रा पर बेहतर ढंग से सुसज्जित होंगे और भविष्य के लिए अधिक तैयार होंगे यदि आप जानते हैं कि क्या उम्मीद करनी है और कॉलेज-एथलीटों के लिए आवश्यक समय प्रतिबद्धताओं को पूरी तरह से समझते हैं। शिक्षाविदों की भूमिका क्या हैपूर्ण सवारी छात्रवृत्ति

?

अपनी प्रतिभा के स्तर को कैसे मापें

इसके बाद, आप चाहते हैं कि एक तृतीय-पक्ष आपका मूल्यांकन करे कि आप वास्तव में देश भर में रंगरूटों के खिलाफ कैसे खड़े हैं। आप कहां खड़े हैं, यह जानने से आपको सही कार्यक्रमों को लक्षित करने और अपने अवसरों को अधिकतम करने में मदद मिलेगी।

इसके बारे में आप कुछ तरीकों से जा सकते हैं। सबसे पहले, आप फीडबैक के लिए अपने हाई स्कूल या क्लब कोच से पूछ सकते हैं। कॉलेज के कोच अक्सर इनपुट के लिए हाई स्कूल और क्लब के कोचों तक पहुंचते हैं, इसलिए एक अच्छा मौका है कि आपका पहले से ही लूप में है। या आप एक ऑनलाइन सेवा की ओर रुख कर सकते हैं। कुछ कोच स्काउटिंग सेवाओं का उपयोग करते हैं, जैसे कि नेशनल प्रेप्स या स्काउटिंग ओहियो फुटबॉल के लिए, जबकि अन्य एनसीएसए जैसे भर्ती उपकरण का उपयोग करते हैं। हम देश में सबसे बड़े भर्ती नेटवर्क हैं, जिसमें 35,000 से अधिक कॉलेज कोच संभावनाएं तलाश रहे हैं।

बेशक, आप हमेशा एक शोकेस या शिविर में भाग ले सकते हैं जहां कॉलेज के कोच व्यक्तिगत रूप से प्रतिभा की जांच करते हैं। हालांकि, अधिकांश कोच यह जानने के लिए पहुंचते हैं कि वे किन एथलीटों का मूल्यांकन करना चाहते हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप समय से पहले कोचों के संपर्क में हैं।अधिक पढ़ें

कैसे कोच डिवीजन I की संभावनाओं का मूल्यांकन करते हैं।

एथलेटिक क्षमता में कोच क्या देखते हैं

जब एक कॉलेज के कोच संभावित रंगरूटों का मूल्यांकन करना शुरू करते हैं, तो एथलेटिक क्षमता अक्सर पहली चीज होती है जो वे देखते हैं। एथलेटिक क्षमताएं विशिष्ट कौशल हैं जो किसी खेल को खेलने के लिए आवश्यक हैं। इसमें ताकत, शक्ति, धीरज और गति जैसी चीजें शामिल हो सकती हैं। प्रश्न में खेल के लिए आवश्यक अन्य शारीरिक क्षमताओं में चपलता, सहनशक्ति, संतुलन या लचीलापन शामिल है। जैसा कि कोच संभावित भर्तियों का आकलन करते हैं, वे खुद से पूछते हैं कि क्या एथलीट अपनी टीम को बेहतर बना सकता है, क्या वे अपने कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और यदि उनका कौशल समान स्तर पर या उनके पास पहले से मौजूद खिलाड़ियों से ऊपर है।


नीचे दिए गए वीडियो में, भर्ती विशेषज्ञ और डी1 कॉलेज के पूर्व कोच आपकी एथलेटिक क्षमता के अनुरूप सही स्कूलों को लक्षित करने के तरीके के बारे में जानकारी साझा करते हैं। अपने सुरक्षा स्कूलों, मिडिल स्कूलों और सपनों के स्कूलों सहित कॉलेजों की एक सूची बनाने से आपके भर्ती होने की संभावना बढ़ सकती है और आप जिस डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं, उसमें बढ़ने का अवसर प्रदान कर सकते हैं।कोच यह भी मूल्यांकन करते हैं कि छात्र-एथलीट है या नहींकोच योग्य

. एक कोच योग्य एथलीट वह है जो हमेशा सुधार करने के तरीकों की तलाश में रहता है, फीडबैक लागू करने के लिए तैयार रहता है और अपने खेल के लिए जुनून रखता है। शैक्षणिक योग्यता भी भर्ती प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण पहलू है। यदि आप एनसीएए डिवीजन I या डिवीजन II एथलीट बनना चाहते हैं, तो आपको अपनी शैक्षणिक योग्यता के बारे में अपने हाई स्कूल के नए साल की शुरुआत से ही सोचना शुरू कर देना चाहिए।

NCAA, NAIA और JUCO कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के लिए पात्रता मानकों के बारे में अधिक जानें।

स्टार रेटिंग क्या है?

कुछ खेल-ज्यादातर टीम के खेल- रंगरूटों को रैंक करने के लिए स्टार रेटिंग का उपयोग करते हैं। स्टार रेटिंग कॉलेज के कोचों को भर्ती की प्रतिभा के स्तर को बताने का एक त्वरित और आसान तरीका है। आमतौर पर, छात्र-एथलीटों को बिना सितारों से रैंक किया जाता है, जिसका अर्थ है कि उनकी प्रतिभा अज्ञात है, 5 सितारों या कुलीन एथलीटों के लिए।

5 सितारा रंगरूट

ये देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, आमतौर पर देश की शीर्ष संभावनाओं में। उनके पास अपने साथियों से कहीं अधिक उत्कृष्ट एथलेटिकवाद और क्षमता है।

चार सितारा रंगरूट

इन संभावनाओं को खेल और क्षमता का उत्कृष्ट ज्ञान है। वे सबसे अधिक संभावना कॉलेज में अपने नए साल की शुरुआत करेंगे और अपने क्लब या हाई स्कूल टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होंगे।

तीन सितारा रंगरूट

ये छात्र-एथलीट मैदान पर दबदबा दिखाते हैं और एक प्रभावशाली खिलाड़ी होंगे। उनके पास विकास के कुछ क्षेत्र हैं और वे हमेशा सुसंगत नहीं हो सकते हैं, खासकर जब शीर्ष स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

1- और 2-स्टार रंगरूट

कभी-कभी अपने साथियों के मुकाबले अधिक मेल खाने वाले, इन रंगरूटों में विकास के कई क्षेत्र होते हैं। लेकिन कॉलेज स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता है और वे विश्वसनीय शुरुआतकर्ता बन सकते हैं।

आप किस स्टार स्तर की भर्ती हैं?

आप कहां खड़े हैं, इसकी पहचान करने के कुछ तरीके हैं: आप कॉलेज रोस्टर पर शोध कर सकते हैं, या किसी तीसरे पक्ष द्वारा मूल्यांकन किया जा सकता है।

यदि आप किसी कॉलेज के कार्यक्रम में रुचि रखते हैं, तो स्कूल की एथलेटिक वेबसाइट पर जाएँ और रोस्टर पर एक नज़र डालें। क्या आपके प्रमुख आँकड़े आपकी स्थिति के अन्य खिलाड़ियों के अनुरूप हैं? क्या आपके पास टीम में सभी के समान उपलब्धियां हैं? यदि आपके पास तुलनीय माप हैं, तो आप संभवतः उस स्तर की प्रतियोगिता के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप अभी तक काफी नहीं हैं, तो निचले डिवीजन स्तर पर एक नज़र डालें, जब तक कि आपको एक अच्छा फिट न मिल जाए जहां आपके कौशल बाकी टीम के अनुरूप हों।

कॉलेज के कोच सिर्फ आपके एथलेटिसवाद और शिक्षाविदों से ज्यादा मूल्यांकन करते हैं। वे आपके चरित्र और कोच की क्षमता पर भी ध्यान देते हैं। कॉलेज के कोचों को अपनी सह-योग्यता का प्रदर्शन करने से आप अन्य रंगरूटों से खुद को अलग कर सकते हैं।कोच योग्य और गैर-कोचने योग्य एथलीटों के बीच अंतर के बारे में और जानें

.

हाई स्कूल बनाम कॉलेज के खेल

हाई स्कूल से कॉलेज में संक्रमण पहले से ही किसी भी छात्र के लिए एक बड़ा समायोजन है, लेकिन हाई स्कूल बनाम कॉलेज के खेल के बीच का अंतर बदलाव को और भी महत्वपूर्ण बना सकता है।

एथलेटिक छात्रवृत्ति या एनसीएए वित्तीय सहायता प्राप्त करने की क्षमता से परे कॉलेज एथलीट होने के कुछ बेहतरीन लाभ हैं। एथलीटों को आमतौर पर कक्षाओं के लिए जल्दी पंजीकरण करने की अनुमति होती है, जिम और पोषण केंद्रों जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं तक पहुंच होती है, शीर्ष कोचों के साथ ट्रेन होती है, देश भर में कॉलेजों की यात्रा होती है और अक्सर असीमित मात्रा में मुफ्त स्पोर्ट्स गियर की तरह लगता है और परिधान।

वर्तमान कॉलेज एथलीटों से बात करें

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*