priyankachaudhary

टीम संस्करण लॉगिन प्रशन? बुलाना
866-495-5172

संपर्क प्रशिक्षक

कॉलेज के कोचों से कैसे संपर्क करें

ईमेल, टेक्स्ट, डीएम और फोन कॉल द्वारा कॉलेज के कोचों से संपर्क करना कॉलेज के कोचों से कैसे संपर्क करें यह एक सवाल है जो परिवार हर दिन पूछते हैं। जबकि कोचों के पास उनकेनई प्रतिभाओं को तलाशने के विभिन्न तरीके

, यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि कोच आपके बारे में जानता है, स्वयं कोच से संपर्क करना है। छात्र-एथलीटों के लिए कॉलेज के कोचों से संपर्क करने के लिए ईमेल, टेक्स्टिंग, फोन कॉल और यहां तक ​​​​कि सोशल मीडिया संदेश सभी स्वीकार्य तरीके हैं। नीचे दिए गए तरीकों का उपयोग करके कॉलेज के कोचों तक कब और कैसे पहुंचें, इसके बारे में और जानें।

कॉलेज के कोचों को जवाब देने में कितना समय लगता है?

कॉलेज के कोचों से संपर्क करने के लिए 4 कदम

  1. यहां बताया गया है कि कॉलेज के कोचों से कैसे संपर्क किया जाए।
  2. एक परिचयात्मक ईमेल भेजें
  3. फ़ोन कॉल के साथ फ़ॉलो-अप
  4. किसी भी भर्ती पत्र का जवाब दें

प्रशिक्षकों के संपर्क में रहें

कोच को एक परिचयात्मक ईमेल भेजें कॉलेज के कोचों से संपर्क करने का सबसे अच्छा तरीका ईमेल के माध्यम से है। एक परिचयात्मक ईमेल प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण पहला कदम है और शुरू में कॉलेज के कोचों को अपनी महत्वपूर्ण जानकारी भेजने का एक शानदार तरीका है।परिचयात्मक ईमेल लिखने के तरीके के बारे में और पढ़ें

जिस पर कॉलेज के कोच का ध्यान जाएगा।

कोच को कॉल के साथ फॉलो-अप यदि आपके खेल के लिए संपर्क अवधि शुरू हो गई है (जून 15 जून के बाद या जूनियर वर्ष के 1 सितंबर), तो कोच को फोन कॉल करना एक महत्वपूर्ण कदम है। चूंकि D1 कोचों को संपर्क अवधि से पहले आपसे बात करने की अनुमति नहीं है, इसलिए उन्हें जल्दी कॉल करने का कोई महत्व नहीं है।कॉलेज के प्रशिक्षकों को कॉल करने के तरीके के बारे में और पढ़ें

-साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ वॉइसमेल कैसे छोड़ें।

कॉलेज के कोचों से भर्ती पत्रों का जवाब हालांकि भर्ती मुख्य रूप से डिजिटल तरीकों पर निर्भर करती है, फिर भी कोच एथलीटों को विभिन्न प्रकार के भर्ती पत्र भेज सकते हैं। और रंगरूटों को जवाब देना चाहिए।विभिन्न प्रकार के भर्ती पत्रों के बारे में अधिक जानें

आप प्राप्त कर सकते हैं — और कैसे प्रतिक्रिया दें।

कोचों के संपर्क में रहें और उन्हें नए आँकड़ों से अपडेट करेंकभी-कभी भर्ती प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा होता हैसंचार की लाइनें खुली रखना कॉलेज के कोचों के साथ। कुछएक कोच तक पहुंचने के महान कारण शामिल करें: जब आपके पास नए एथलेटिक या अकादमिक आंकड़े हों, तो आप उनके स्कूल जाने की योजना बना रहे हैं और एक बैठक स्थापित करना चाहते हैं, या आप उन्हें आगामी टूर्नामेंट में आमंत्रित करना चाहते हैं जहां आप प्रतिस्पर्धा करेंगे। के बारे में अधिक जाननेटेक्सटिंग कॉलेज के कोचयाडायरेक्ट मैसेजिंग कोच

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से।

कोच संपर्क (उदाहरण परिदृश्य और अगले चरण)

कॉलेज के कोच रंगरूटों के साथ संचार शुरू करने के लिए फोन कॉल, टेक्स्ट, ईमेल, पत्र और सोशल मीडिया पर भरोसा करते हैं। कभी-कभी, यह निर्धारित करना कठिन हो सकता है कि एक विशिष्ट प्रकार के कोच संचार का वास्तव में क्या अर्थ है। नीचे हमने विभिन्न प्रकार के कोच संपर्क और प्रत्येक को कैसे प्रतिक्रिया दी जाए, इसकी रूपरेखा तैयार की है।

एक कॉलेज कोच से एक सामूहिक ईमेल

कॉलेज के कोच इस उम्मीद के साथ बड़े पैमाने पर ईमेल भेजते हैं कि उनके कार्यक्रम में रुचि रखने वाले छात्र-एथलीट जवाब देंगे। यदि कोई एथलीट एक सामान्य ईमेल पर छोड़ देता है, तो कॉलेज के कोच मान सकते हैं कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है और आगे बढ़ें। कॉलेज के कोचों के साथ संबंध बनाने के लिए सामान्य ईमेल को अवसरों में बदलने के लिए छात्र-एथलीट यहां कदम उठा सकते हैं।

कॉलेज के कोचों के सामूहिक ईमेल का जवाब कैसे दें

एथलीट कार्यक्रम पर गंभीरता से विचार कर रहा है या नहीं, उन्हें अपने ईमेल के लिए कोच को धन्यवाद देते हुए एक प्रतिक्रिया का मसौदा तैयार करना चाहिए। किसी विशेष कार्यक्रम में उनकी रुचि के स्तर की परवाह किए बिना, एथलीटों के लिए एक अच्छा प्रभाव छोड़ना महत्वपूर्ण है। यदि एथलीट रुचि रखते हैं, तो उन्हें अपने एनसीएसए भर्ती प्रोफाइल के लिए एक लिंक और पिछले या वर्तमान कोच की संपर्क जानकारी शामिल करनी चाहिए, जो कॉलेज के कोच संदर्भ के लिए पहुंच सकते हैं।

एक कॉलेज कोच से एक व्यक्तिगत ईमेल

निजीकृत कॉलेज भर्ती पत्र एक अच्छा संकेतक है कि एक कॉलेज कोच एक एथलीट की भर्ती में रुचि रखता है। कोच इन पत्रों को उन एथलीटों के लिए आरक्षित करते हैं जिन्होंने अपना प्रारंभिक मूल्यांकन पास कर लिया है और उनका उपयोग यह पता लगाने के लिए किया जाता है कि क्या भर्ती उस कार्यक्रम में रुचि रखती है।

कॉलेज के कोच के व्यक्तिगत ईमेल का जवाब कैसे दें

रंगरूटों को जल्द से जल्द व्यक्तिगत ईमेल का जवाब देना चाहिए। कोच द्वारा पूछे गए किसी भी प्रश्न का समाधान करें और अपना आगामी कार्यक्रम शामिल करें। फ़ोन कॉल के साथ अनुवर्ती कार्रवाई करना, या फ़ोन कॉल शेड्यूल करने के लिए अपनी उपलब्धता प्रदान करना और कैंपस विज़िट पर चर्चा शुरू करना एक अच्छा विचार है।

एक कॉलेज के कोच का एक निजी पत्र

जब एक कॉलेज कोच हस्तलिखित भर्ती पत्र भेजने के लिए समय लेता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि भर्ती उच्च मूल्यवान है। हालाँकि, इस इशारे को एक निश्चित संकेत के रूप में न लें कि भर्ती को एक प्रस्ताव प्राप्त होगा। जब तक किसी भर्ती के हाथ में कोई प्रस्ताव न हो, तब भी उन्हें कोच को यह साबित करने की आवश्यकता होती है कि वे टीम के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त होंगे।

कॉलेज के कोच के व्यक्तिगत पत्र का जवाब कैसे दें

हस्तलिखित पत्र का उत्तर देने का सबसे अच्छा तरीका किसी अन्य हस्तलिखित पत्र के साथ है। एक साधारण धन्यवाद नोट लिखें, यह स्वीकार करते हुए कि आपको उनका पत्र प्राप्त हुआ है। रंगरूटों को फोन कॉल के साथ अनुवर्ती कार्रवाई भी करनी चाहिए ताकि कोच को पता चल सके कि वे उनके संदेश की सराहना करते हैं और यह कि वे कार्यक्रम में रुचि रखते हैं।

एक कॉलेज के कोच से एक फोन कॉल

कॉलेज के कोच रंगरूटों के साथ फोन कॉल सेट करेंगे, जिसमें वे बहुत रुचि रखते हैं। ये बातचीत कोच और रंगरूटों को संबंध बनाने और महत्वपूर्ण भर्ती प्रश्न पूछने का अवसर देती है।

कॉलेज के कोच के फोन कॉल की तैयारी कैसे करें और उसका जवाब कैसे दें

कॉल से पहले, स्कूल और कार्यक्रम पर शोध करें और कोच के लिए प्रश्न तैयार करें। किसी भी उलझन को दूर करने के लिए परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के साथ कॉल का अभ्यास करना भी मददगार हो सकता है। फोन कॉल के बाद, एथलीट को एक ईमेल का पालन करना चाहिए जिससे कोच को पता चल सके कि उन्होंने बातचीत का आनंद लिया। किसी भी अतिरिक्त जानकारी को शामिल करें जिसे कोच ने फोन पर अनुरोध किया हो, साथ ही कोई भी प्रश्न जो भर्ती के पास कॉल पर पूछने का मौका नहीं था।

कॉलेज के कोच से सोशल मीडिया डीएम

अधिक से अधिक, कॉलेज के कोच रंगरूटों के साथ संवाद करने और संवाद करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। डायरेक्ट मैसेज फीचर, उर्फ ​​डीएम, कॉलेज के कोचों के लिए अपना और अपने कार्यक्रम का परिचय देने का एक तेज़, कुशल तरीका है। यदि कोई कोच आपको भर्ती करने में रुचि रखता है, तो डीएम बातचीत अक्सर एक निर्धारित फोन कॉल की ओर ले जाती है।

कॉलेज के कोच से सोशल मीडिया डीएम को कैसे जवाब दें

अगर आपको सोशल मीडिया पर कॉलेज के कोच से सीधा संदेश (डीएम) मिला है, तो तुरंत जवाब दें। सोशल मीडिया तेजी से आगे बढ़ता है, इसलिए कोच ईमेल की तुलना में तेजी से प्रतिक्रिया समय की उम्मीद करेंगे। हालाँकि, आपको अभी भी अपना शोध करने की आवश्यकता है। जवाब देने से पहले, अपने आप को कोच, खेल कार्यक्रम और स्कूल से परिचित कराएं। डीएम संक्षिप्त और बिंदु तक होने चाहिए। उनके संदेश के लिए कोच को धन्यवाद दें और पूछे गए सभी सवालों के जवाब दें। अपनी प्रतिक्रिया में कोच के साथ सीधे रहें। यदि आप भर्ती होने में रुचि रखते हैं, तो कोच को बताएं कि आप कार्यक्रम के बारे में अधिक जानने के लिए एक फोन कॉल शेड्यूल करना चाहते हैं।

एक कॉलेज शिविर एक कोच से आमंत्रित करता हैकॉलेज के कोच दो अलग-अलग तरह के कैंप आमंत्रण भेजते हैं:व्यक्तिगततथासामान्य

. प्रकार के बावजूद, एक कॉलेज के कोच से एक शिविर आमंत्रण प्राप्त करने से एथलीटों को एक कोच के साथ बातचीत शुरू करने और एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होने का मौका मिलता है।व्यक्तिगत शिविर आमंत्रित

यह एक अच्छा संकेत है कि आप कोच के रडार पर हैं और भर्ती के रूप में शिविर में आमंत्रित कुछ चुनिंदा लोगों में से एक हैं! आपको कैसे पता चलेगा कि यह एक व्यक्तिगत शिविर आमंत्रण है? एक अच्छा संकेतक यह है कि अगर कोच ने एथलीट के हाइलाइट वीडियो का उल्लेख किया है या उनकी भर्ती प्रोफ़ाइल देखी है। एक और अच्छा संकेत यह है कि यदि आप पहले से ही कोच के साथ बातचीत कर चुके हैं और उनमें उनकी व्यक्तिगत संपर्क जानकारी शामिल है, जैसे सेल फोन नंबर।बड़े पैमाने पर भर्ती करने वाले ईमेल की तरह, aसामान्य शिविर आमंत्रण

छात्र-एथलीटों की एक लंबी सूची में भेजा जाता है। यदि आपको शिविर में कुछ सामान्य आमंत्रण प्राप्त होता है, तो शायद इसका मतलब है कि आप वर्तमान में भर्ती के रूप में कोच की सूची में नहीं हैं। ध्यान रखें, एक टूरिस्ट के रूप में भाग लेने में अभी भी मूल्य है। कैम्प एक कैंपस का दौरा करने, बेहतरीन कोचिंग सलाह प्राप्त करने, और यह देखने का एक शानदार तरीका है कि आप अन्य रंगरूटों के मुकाबले कैसे ढेर हो जाते हैं!

एक कोच से कॉलेज कैंप के आमंत्रण का जवाब कैसे दें:

छात्र-एथलीटों को निमंत्रण के लिए कोच को धन्यवाद देकर जवाब देना चाहिए और पुष्टि करनी चाहिए कि वे भाग लेंगे या नहीं। यदि आप भाग लेने की योजना बना रहे हैं, तो कोच को बताएं कि आप शिविर की प्रतीक्षा कर रहे हैं और पंजीकरण प्रक्रिया का पालन करें। यदि आप भाग लेने में असमर्थ हैं, तो अपने आगामी खेलों और टूर्नामेंटों का शेड्यूल शामिल करें ताकि कोच के पास आपको प्रतिस्पर्धा देखने के अन्य अवसर हों।भले ही आप किसी शिविर में भाग लेने की योजना बना रहे हों, हमेशा प्रतिक्रिया दें

. किसी आमंत्रण को अनदेखा करना कभी भी एक अच्छा भर्ती कदम नहीं होता है। एक व्यक्तिगत या सामान्य शिविर आमंत्रण का जवाब एक कोच के साथ बातचीत शुरू करने का एक शानदार तरीका है। यदि आपको एक सामान्य आमंत्रण प्राप्त हुआ है, तो भर्ती में उनके हाइलाइट/कौशल वीडियो और उनके एनसीएसए भर्ती प्रोफ़ाइल से लिंक भी शामिल होना चाहिए। आप अपना नाम उन रंगरूटों की सूची में भी प्राप्त कर सकते हैं जो वे एक शिविर का मूल्यांकन करेंगे!

एक भर्ती प्रश्नावली को पूरा करने के लिए एक कोच अनुरोध

एक भर्ती प्रश्नावली आम तौर पर कॉलेज के कोचों से प्राप्त होने वाला पहला अनुरोध है। इन रूपों को स्कूल में छात्र-एथलीट को शिक्षित करने और कुछ जानकारी एकत्र करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसका उपयोग कोच संभावित रंगरूटों की सूची बनाने के लिए कर सकते हैं। आज, भर्ती प्रश्नपत्र आम तौर पर ऑनलाइन होते हैं लेकिन कभी-कभी उन्हें मेल किया जा सकता है।

भर्ती प्रश्नावली को पूरा करने के लिए कोच के अनुरोध का जवाब कैसे दें

यदि भर्ती कार्यक्रम में रुचि रखता है या हो सकता है, तो भर्ती प्रश्नावली को पूरा करें। जितना पहले उतना बेहतर। यह उन कई कदमों में से एक है जो छात्र-एथलीट अपनी भर्ती यात्रा और कोचों के साथ संचार शुरू करते समय उठाएंगे। यदि भर्ती एक उच्चवर्गीय व्यक्ति है, तो उन्हें यह बताने के लिए कॉलेज के कोच से संपर्क करना चाहिए कि उन्होंने अपनी प्रश्नावली भर दी है और कार्यक्रम में बहुत रुचि रखते हैं।और अधिक जानें:

भर्ती प्रक्रिया में भर्ती प्रश्नावली का उपयोग कैसे करें

एक एनसीएसए भर्ती प्रोफाइल

कोच संचार की तैयारी कॉलेज के कोचों के साथ अपने संचार में शामिल करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी एकत्र करके अपना आउटरीच शुरू करें। तुम्हारीएनसीएसए भर्ती प्रोफाइल

आपके द्वारा एकत्रित की गई जानकारी आपकी बातचीत को याद करते समय और भविष्य की तारीख में स्कूलों की तुलना करने में मददगार होगी।

प्रभावी कोच संचार के लिए अतिरिक्त युक्तियाँ

. यह आम तौर पर व्यस्त कार्यक्रम वाले कॉलेज के कोचों से जुड़ने का सबसे प्रभावी तरीका है। फोन उठाने से पहले, रंगरूटों को कोच के लिए प्रश्न तैयार करने चाहिए और किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ अभ्यास करना चाहिए।

आपको किन कोचों से संपर्क करना चाहिए? कॉलेज के कोचों से जुड़ने के लिए आपकी भर्ती में सक्रिय होना आवश्यक है। और भर्ती प्रक्रिया में हर चीज की तरह, छात्र-एथलीटों को एक निर्धारित रणनीति के साथ इसमें जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, जब एक प्रोग्राम में कई कोच होते हैं, तो आप सबसे पहले किससे संपर्क करते हैं?क्या आपको मुख्य कोच या सहायक कोच को ईमेल करना चाहिए?

कोच संचार के लिए हमले की आपकी योजना कॉलेज, कार्यक्रम के आकार और खेल पर निर्भर करेगी।

स्नातक सहायक आमतौर पर कोचिंग के बाहर कर्तव्यों में मदद करते हैं, लेकिन वे छोटे कार्यक्रमों में भर्ती में हाथ बंटा सकते हैं। उन्हें अपना अंतिम-खाई प्रयास मानें।

कभी-कभी, आप पाएंगे कि मुख्य कोच अन्य विकल्पों को समाप्त करने के बाद ईमेल करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति है। बस ध्यान रखें कि मुख्य कोच बहुत व्यस्त होते हैं, और डिवीजन स्तर के आधार पर, शुरुआत में उन्हें पकड़ना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।अंदरूनी सूत्र युक्ति: हमेशा सूची में नीचे जाएं, ऊपर नहीं

. मान लें कि आप जिस स्कूल में रुचि रखते हैं, वहां भर्ती समन्वयक को ईमेल करते हैं, लेकिन आपने वापस नहीं सुना है। अब, आप किसी और को ईमेल करने पर विचार कर रहे हैं। अपने प्रयासों को अधिकतम करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप पदानुक्रम से नीचे एक स्थिति कोच के रूप में जाते हैं। आप कभी भी अपने तरीके से काम नहीं करना चाहते हैं।

कोच संपर्क जानकारी कैसे प्राप्त करेंक्या आप सोच रहे हैं?कॉलेज कोच ईमेल कैसे खोजें?

कोच संपर्क जानकारी ढूँढना आसान है- 99% कॉलेज कोचों के पास उनके ईमेल पते या फोन नंबर स्कूल की वेबसाइट पर सूचीबद्ध हैं। दो जगह हैं छात्र-एथलीटों को कॉलेज के कोच ईमेल सूची की तलाश करनी चाहिए। पहला कोच के बायो के तहत है, जिसे टीम के रोस्टर के तहत पाया जा सकता है। यदि आपको वहां जानकारी नहीं मिल रही है, तो एथलेटिक विभाग के लिए कर्मचारी निर्देशिका के अंतर्गत देखें।इस प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, एनसीएसए ने एककॉलेज खोज

सुविधा जो पूरे अमेरिका में हर स्कूल में कोचों के लिए संपर्क जानकारी प्रदान करती है, ईमेल पते और फोन नंबर के लिए इंटरनेट पर खोज करने से आपका समय बचाती है, और आपके सभी भर्ती संचार को एक ही स्थान पर व्यवस्थित रखती है।

यदि आपको ऑनलाइन कोच संपर्क जानकारी खोजने में समस्या हो रही है, तो सहायता के लिए अपने हाई स्कूल, या क्लब कोच से पूछें। एक अच्छा मौका है कि आपका कोच एथलेटिक्स में किसी ऐसे व्यक्ति को जानता होगा जिसका उस कोच से संबंध हो जिसे आप खोज रहे हैं। छात्र-एथलीट भी सोशल मीडिया का रुख कर सकते हैं। इन दिनों, अधिकांश प्रशिक्षकों और खेल कार्यक्रमों का एक ट्विटर या इंस्टाग्राम अकाउंट होता है।

क्या हाई स्कूल के एथलीट कॉलेज के कोचों से संपर्क कर सकते हैं?

संक्षेप में: हाँ। जब तक आप देश के शीर्ष एथलीटों में से एक नहीं हैं, तब तक आपको कॉलेज के कोचों द्वारा भर्ती होने के लिए सक्रिय रहने की आवश्यकता होगी। एक आम गलत धारणा है कि हाई स्कूल के एथलीटों को हाई स्कूल के जूनियर वर्ष तक कॉलेज के कोचों से संपर्क करने की अनुमति नहीं है। एथलीट जब चाहें कोचों तक पहुंच सकते हैं-एनसीएए नियम केवल तभी सीमित होते हैं जब कॉलेज के कोच रंगरूटों से संपर्क कर सकते हैं। यहां तक ​​​​कि जब कॉलेज के कोच सीधे जवाब नहीं दे सकते हैं, तब भी वे आपके ईमेल पढ़ सकते हैं और सोशल मीडिया पर आपका अनुसरण कर सकते हैं।

कॉलेज के कोच आपसे कब संपर्क कर सकते हैं? परिवारों के पास एक सामान्य प्रश्न है "कॉलेज के कोच हाई स्कूल एथलीटों से कब संपर्क कर सकते हैं?" एनसीएए में अधिकांश खेलों के लिए, कोच या तो शुरू होने वाले रंगरूटों से संपर्क करना शुरू कर सकते हैंजून 15 हाई स्कूल के उनके द्वितीय वर्ष या उनके जूनियर वर्ष के 1 सितंबर के बाद(नियन्त्रणभर्ती नियमअपने खेल की सही तारीख का पता लगाने के लिए)।NAIA

द्वितीय वर्ष के जनवरी 1 तक कोई कोच संचार नहीं।अंदरूनी सूत्र टिप : आपका हाई स्कूल या क्लब कोच आपकी भर्ती प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। वे आपकी ओर से किसी भी समय कॉलेज के कोचों से संपर्क कर सकते हैं। इससे पहले कि कॉलेज के कोचों को आपके साथ संवाद करने की अनुमति दी जाए, आपका हाई स्कूल या क्लब कोच एक भर्ती के रूप में आप में उनकी रुचि के स्तर का पता लगाने के लिए उनसे संपर्क कर सकता है। वे आपको खोजे जाने में मदद करने के लिए अपने नेटवर्क में कॉलेज के कोचों की सिफारिश भी कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया के दौरान हाई स्कूल या क्लब के कोचों का समर्थन करने के लिए, हमने लॉन्च कियाएनसीएसए टीम संस्करण

.

मुझे कॉलेज के कोचों से कब संपर्क करना शुरू करना चाहिए?पहले शुरू हो रही है भर्ती प्रक्रिया हर साल, 12 या 13 साल की उम्र के युवाओं को कॉलेज के कोचों से दिलचस्पी मिलती है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि प्रत्येक एथलीट आठवीं कक्षा के रूप में कोचों तक पहुंचने के लिए तैयार है। शुरूशोध करने वाले स्कूल

और हर एक पर अपेक्षित खेल के स्तर को समझना। फिर, जब आप उन स्कूलों में कोचों के सामने खड़े होने में सक्षम होने के लिए अपना कौशल विकसित कर लें, तो अपनी पहुंच शुरू करें। हाई स्कूल के अपने नए साल के दौरान विश्वविद्यालय में खेलने वाले एथलीटों के लिए, वे कॉलेज के कोचों से संपर्क करना शुरू करने के लिए तैयार हो सकते हैं।हाई स्कूल के अपने नए साल के दौरान विश्वविद्यालय में खेलने वाले एथलीटों के लिए, वे कॉलेज के कोचों से संपर्क करना शुरू करने के लिए तैयार हो सकते हैं . एथलीटों के लिए जो बाद में अपने द्वितीय वर्ष में आगे बढ़े, कॉलेज के कोचों के साथ संपर्क शुरू करने का यह एक बेहतर समय हो सकता है। आप सभी कोचों के बारे में जानने की जरूरत है औरभर्ती सेवाएं

.एथलीट के जूनियर वर्ष से पहले कोचों तक पहुंचने की कोशिश करने की सलाह दी जाती है, लेकिन यह एक कठिन और तेज़ नियम नहीं है

. एथलीटों के लिए जो बाद में विकास में तेजी आई या बाद में परिपक्व हुए, जूनियर वर्ष कॉलेज के कोचों से संपर्क करना शुरू करने का सबसे अच्छा समय हो सकता है। प्रमुख डिवीजन 1 खेलों के लिए, एथलीटों और परिवारों के लिए 8 वीं कक्षा या नए साल की शुरुआत से ही अनौपचारिक यात्राओं पर पहुंचना और शुरू करना शुरू कर दिया है।यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप कोचों के साथ संचार शुरू करने के लिए तैयार हैं या नहीं, तो हमारे भर्ती बल से 866-495-5172 पर संपर्क करें।

. हम आपकी भर्ती में आप कहां हैं, इसका निःशुल्क मूल्यांकन करेंगे, कॉलेज के कोचों से संपर्क करने का तरीका बताएंगे और आपको अपने व्यक्तिगत अगले चरणों के बारे में बताएंगे।

कैलेंडर भर्ती करने पर ध्यान दें जबकि कॉलेज के कोच पूरे वर्ष भर भर्ती करते हैं, उनके पास सक्रिय रूप से रंगरूटों की खोज करने और सीजन समाप्त होने के बाद मूल्यांकन करने के लिए अधिक समय होता है। इसलिए, यदि आप जानना चाहते हैं कि कॉलेज के कोचों द्वारा कैसे देखा जाए, तो एक प्रभावी रणनीति यह होगी किउनके भर्ती कैलेंडर के आधार पर एक कोच से संपर्क करें

. उदाहरण के लिए, फॉल स्पोर्ट्स (फुटबॉल, सॉकर, वॉलीबॉल) के लिए भर्ती का चरम मौसम देर से सर्दियों और शुरुआती वसंत के दौरान होता है। गर्मियों के दौरान, छात्र-एथलीटों को कोचों को शिविरों और शोकेस के बारे में जानकारी देनी चाहिए जिसमें वे भाग लेने की योजना बना रहे हैं।एनसीएए की सीमा जब कॉलेज के कोच एथलीटों के साथ संवाद कर सकते हैं . मौजूदाएनसीएए भर्ती नियम

एथलीटों या उनके माता-पिता/अभिभावकों और डिवीजन 1 कोचों के बीच सभी फोन, टेक्स्ट और ईमेल संचार को उनके परिष्कार वर्ष के बाद जून 15 तक या उनके जूनियर वर्ष के 1 सितंबर तक, खेल के आधार पर प्रतिबंधित करें। हालांकि, जब कॉलेज के कोचों से संपर्क करने की बात आती है तो छात्र-एथलीटों पर कोई प्रतिबंध नहीं होता है। उनके रडार और कोच ईमेल सूची पर जाने के लिए जल्दी पहुंचकर इसका लाभ उठाएं। कॉलेज के कोच भर्ती शुरू करने से पहले ही, वे भर्ती के ईमेल पढ़ सकते हैं और अपनी एथलेटिक प्रगति को ट्रैक करने के लिए सोशल मीडिया पर उनका अनुसरण कर सकते हैं।के लियेअंतरराष्ट्रीय एथलीट, कॉलेज के कोच द्वारा ध्यान दिए जाने के लिए सक्रिय होना महत्वपूर्ण है , पहले आप तक पहुंचने के लिए एक कोच की प्रतीक्षा करने के बजाय। अंतरराष्ट्रीय एथलीटों के लिए हमारे भर्ती गाइड में, हम शामिल करते हैंकॉलेज के कोचों से संपर्क करने के लिए टिप्स

.

कोचों को कैसे बताएं कि आप उनके कार्यक्रम में रुचि रखते हैं

भर्ती प्रक्रिया के दौरान, यह आवश्यक है कि संभावित छात्र-एथलीट कॉलेज के कोचों तक पहुंचें। न केवल कोच व्यस्त हैं, बल्कि यह संभावना की ओर से पहल को भी दर्शाता है। लेकिन संभावनाओं को कैसे दिखाना चाहिए कि वे एक कार्यक्रम में रुचि रखते हैं? अपने संचार को निजीकृत करें।क्या कॉलेज के कोच ईमेल का जवाब दे सकते हैं? हां, उपयुक्त एनसीएए संपर्क नियमों का पालन करना। लेकिन ध्यान रखें, कोचों को भावी भर्तियों से हजारों ईमेल प्राप्त होते हैं। यदि आपका ईमेल वैयक्तिकृत है और कार्यक्रम में वास्तविक रुचि को दर्शाता है, तो उनके जवाब देने की अधिक संभावना है। आप उनके कार्यक्रम में क्यों शामिल होना चाहते हैं, इस बारे में एक या दो वाक्यों को शामिल करना एक लंबा रास्ता तय करता है। अगर आपको मदद चाहिएजब आप भर्ती होना चाहते हैं तो कोच से क्या कहें,

. प्रशिक्षकों को पात्रता उद्देश्यों के लिए इस जानकारी को पहले से जानना होगा और यह देखने के लिए कि क्या आप उनकी भर्ती आवश्यकताओं के अनुरूप हैं।


नीचे दिए गए वीडियो में, गेटिसबर्ग कॉलेज के पुरुषों के बास्केटबॉल कोच बीजे ड्यूने साझा करते हैं कि कैसे छात्र-एथलीट कोचों के साथ संवाद कर सकते हैं और दिखा सकते हैं कि वे सक्रिय हैं।

कोचों को कैसे बताएं कि आपको उनके कार्यक्रम में कोई दिलचस्पी नहीं है

यह ऐसा प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप खुद को उस स्थिति में पाते हैं, जहां आपको छात्रवृत्ति की पेशकश को अस्वीकार करने की आवश्यकता है, या एक कोच को बताएं कि अब आप उनके कार्यक्रम में रुचि नहीं रखते हैं, तो अपने आप को भाग्यशाली समझें। इसका शायद मतलब है कि आपके पास कई कॉलेज हैं जो आप में रुचि रखते हैं और यह आपके शीर्ष विकल्पों को कम करने का समय है!

एक कोच को बताना, आप उनके कार्यक्रम में रुचि नहीं रखते हैं, मुश्किल हो सकता है। लेकिन ऐसा करना हमेशा आपके हित में होता है। जान लें कि कोचों को भर्ती करने के लिए उनके प्रस्तावों को अस्वीकार करने की आदत होती है। एक कोच को यह बताने के विनम्र तरीके हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। और वे आपसे किसी और से, या कहीं और से "नहीं" सुनना ज्यादा पसंद करेंगे। गिरावट आने पर ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें। प्रस्ताव के लिए कृतज्ञता व्यक्त करें, या आपको भर्ती करने में कोच की रुचि, और सुनिश्चित करें कि आप कोच को बता रहे हैं कि आप क्यों घट रहे हैं।

क्या आपको किसी प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए कॉलेज के कोच को ईमेल या कॉल करना चाहिए?

कई एथलीट पूछते हैं कि क्या उन्हें कॉलेज के कोच को फोन करना चाहिए या ईमेल करना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें अब कोई दिलचस्पी नहीं है, या किसी अन्य स्कूल के लिए प्रतिबद्ध नहीं है। यदि आप पहले से ही एक कोच के साथ संबंध स्थापित कर चुके हैं, तो फोन उठाना और कॉल करना सबसे अच्छा है। फोन पर कठिन बातचीत करना परिपक्वता को दर्शाता है। लेकिन, अगर आपने कभी फोन पर बातचीत नहीं की है, या कोई कोच ईमेल पर पहली बार संपर्क कर रहा है, तो ईमेल प्रतिक्रिया भेजना उचित है।

याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमेशा प्रतिक्रिया दें। कोच संचार को कभी भी अनदेखा न करें। यह आपको भर्ती करने में एक कोच के समय और प्रयास का अनादर है। और याद रखें, कोच एक दूसरे से बात करते हैं और आप कभी नहीं जानते कि उस कोच के व्यक्तिगत संबंध कहां हैं।

कॉलेज के कोचों के लिए प्रश्न कैसे तैयार करें

कॉलेज के कोच से संपर्क करने से पहले, भर्ती के लिए प्रश्न तैयार करना महत्वपूर्ण है। जब रंगरूट प्रश्न पूछते हैं, तो यह कोच को दिखाता है कि वे वास्तव में कार्यक्रम में रुचि रखते हैं और अधिक सीखना चाहते हैं। कॉलेज के कोचों से क्या पूछना है, यह तय करते समय, रंगरूटों को चार श्रेणियों पर ध्यान देना चाहिए: शैक्षणिक, एथलेटिक, सांस्कृतिक और वित्तीय फिट।जानें कौनसा

प्रश्न जो आपको कॉलेज के कोचों से पूछने चाहिए।

रंगरूटों के लिए सामान्य कोच प्रश्न

कॉलेज के कोच के साथ बातचीत नौकरी के लिए इंटरव्यू के समान है। प्रशिक्षक एक भर्ती के बारे में अधिक जानने की कोशिश कर रहे हैं और पूछने के लिए प्रश्नों के एक सेट के साथ तैयार होकर आएंगे। हालांकि यह डराने वाला हो सकता है, जब कोच सवाल पूछते हैं, तो इसका मतलब है कि वे छात्र-एथलीट में रुचि रखते हैं।की सूची देखें

सामान्य प्रश्न कॉलेज के कोच रंगरूटों से पूछते हैं।

माता-पिता और कोच संचार

कॉलेज भर्ती प्रक्रिया के दौरान छात्र-एथलीट के माता-पिता के रूप में आपकी भूमिका को समझना भ्रमित हो सकता है, खासकर जब कोच संचार की बात आती है। कॉलेज के कोचों से बात करना छात्र-एथलीटों के लिए डराने वाला हो सकता है, इसलिए माता-पिता उनके लिए फोन लेने के लिए ललचा सकते हैं। लेकिन यह वास्तव में अच्छे से ज्यादा नुकसान कर सकता है। जबकि एथलेटिक भर्ती प्रक्रिया एक टीम प्रयास है, माता-पिता को अपने एथलीट को कॉलेज के कोचों से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।. के बारे में और जानेंकोच संचार में माता-पिता की भूमिका

.

कॉलेज के कोचों को जवाब देने में कितना समय लगता है? मुझे कब पहुंचना बंद कर देना चाहिए?

कॉलेज के कोच को एक परिचयात्मक ईमेल भेजने के बाद, रंगरूट एक से दो सप्ताह के भीतर प्रतिक्रिया की उम्मीद कर सकते हैं। यदि आपको इस समय सीमा के भीतर कोई प्रतिक्रिया मिलती है, तो एक कोच की आपकी भर्ती में रुचि होने की सबसे अधिक संभावना है। ध्यान रखें, प्रशिक्षकों का कार्यक्रम व्यस्त होता है और वर्ष के समय के आधार पर आपके ईमेल को पढ़ने में अधिक समय लग सकता है।

आपको कॉलेज के कोच तक पहुंचना कब बंद करना चाहिए? जबकि रंगरूटों को हर कुछ महीनों में कोचों को एथलेटिक और शैक्षणिक उपलब्धियों और नए हाइलाइट वीडियो भेजने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कब पहुंचना बंद करना है।

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*