ranirampal

टीम संस्करण लॉगिन प्रशन? बुलाना
866-495-5172

माता-पिता यहां से शुरू करें

चियरलीडिंग

कॉलेज चीयरलीडिंग भर्ती किसी भी खेल के विपरीत है। जबकि एनसीएए डिवीजन 1, डिवीजन 2 और डिवीजन 3 स्तरों के साथ-साथ एनएआईए और जूनियर कॉलेजों में जयकार कार्यक्रम हैं, इसे स्वीकृत खेल के रूप में मान्यता प्राप्त नहीं है। इसलिए, कॉलेज के कोच और छात्र-एथलीट हाई स्कूल के दौरान किसी भी समय भर्ती प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। इसलिए छात्र-एथलीट जो अपनी भर्ती यात्रा में सफल होते हैं, वे कोच के रडार पर आने के लिए आवश्यक कार्य करते हैं: वे कॉलेजों पर गहन शोध करते हैं, भर्ती वीडियो बनाते हैं, शिविरों और क्लीनिकों में भाग लेते हैं और चीयरलीडिंग ट्राउटआउट में भाग लेते हैं।

लेकिन अपने कॉलेज को सही मायने में फिट करने के लिए, छात्र-एथलीटों को सही कार्यक्रम खोजने की जरूरत है। चीयर कॉलेज बहुत भिन्न हो सकते हैं - कुछ प्रतिस्पर्धी हैं, जबकि अन्य गैर-प्रतिस्पर्धी हैं। कुछ का स्तर हाई स्कूल के समान संयुक्त उद्यम और विश्वविद्यालय में टूट गया है। और हां, सभी लड़कियां और सह-शिक्षा दस्ते हैं। साथ ही, प्रत्येक कॉलेज अपनी योग्यता के सेट के साथ आता है। टीम बनाने के लिए, रंगरूटों को उन कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है, जहां उनकी लड़खड़ाहट, स्टंट और छलांग टीम के कौशल सेट के साथ संरेखित होती है।

एथलेटिक्स से परे, कॉलेज के चीयरलीडिंग कोच शिक्षाविदों पर विचार करते हैं और एक मजबूत शैक्षणिक पृष्ठभूमि वाले रंगरूटों की तलाश करते हैं। वास्तव में, कुछ चीयरलीडिंग छात्रवृत्तियां उच्चतम GPA वाली टीम के चीयरलीडर को प्रदान की जाती हैं।

यह कॉलेज चीयरलीडिंग रिक्रूटिंग गाइड छात्र-एथलीटों को उनके सर्वश्रेष्ठ कॉलेज फिट की पहचान करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और उन्हें एक कोच से जुड़ने और अंततः कॉलेज चीयरलीडर बनने के लिए आवश्यक संसाधन प्रदान करता है।

चीयरलीडिंग भर्ती दिशानिर्देश: एथलीटों में कोच क्या देखते हैं

कॉलेज के चीयरलीडिंग दस्ते में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक कौशल पूरी तरह से कार्यक्रम पर निर्भर करते हैं। क्योंकि कुछ कॉलेज अत्यधिक प्रतिस्पर्धी हैं और अन्य नहीं हैं, इसलिए आपके पास एक ही डिवीजन स्तर के दो स्कूल हो सकते हैं जिनके लिए बहुत अलग कौशल सेट की आवश्यकता होती है। शीर्ष कार्यक्रम जो राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं, वे छात्र-एथलीटों की तलाश करते हैं, जिनमें कुलीन वर्ग, स्टंट, कूद, नृत्य और जयकार कौशल होते हैं। कम प्रतिस्पर्धी कॉलेज चीयर टीमें अधिक लचीली होती हैं और मजबूत बुनियादी बातों के साथ रंगरूट लाती हैं जो कॉलेज में और विकसित हो सकते हैं।

कॉलेज चीयरलीडिंग आवश्यकताओं की पूरी सूची देखें।

चीयरलीडिंग स्कॉलरशिप के बारे में वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

कॉलेज छात्रवृत्ति के अवसर हर कार्यक्रम में अलग होते हैं। चूँकि चीयरलीडिंग एक स्वीकृत NCAA खेल नहीं है, इसलिए कोचों के पास छात्रवृत्ति देने के लिए उतनी धनराशि नहीं है। आम तौर पर, जितना अधिक प्रतिस्पर्धी और स्थापित चीयरलीडिंग कार्यक्रम होता है, उतना ही अधिक धन उनके पास छात्र-एथलीटों के लिए होता है। कोच सबसे उन्नत कौशल और टीम में सर्वश्रेष्ठ ग्रेड वाले चीयरलीडर्स को छात्रवृत्ति को प्राथमिकता देते हैं।

चीयरलीडिंग स्कॉलरशिप के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है, वह यहां है।

कॉलेज जयकार के लिए भर्ती कैसे करें

चूंकि चीयरलीडिंग को एनसीएए द्वारा स्वीकृत खेल के रूप में मान्यता प्राप्त नहीं है, इसलिए कॉलेज चीयरलीडिंग भर्ती प्रक्रिया थोड़ी अलग दिखती है। भर्ती यात्रा के किसी भी समय कोच और एथलीट बातचीत कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अंडरक्लासमैन भर्ती वीडियो के साथ कॉलेज के कोचों तक पहुंच सकते हैं और कोच फीडबैक दे सकते हैं। अधिकांश कॉलेज के कोच ऐसे भर्ती वीडियो के माध्यम से, साथ ही कॉलेज क्लीनिक, चीयरलीडिंग क्लब और ट्राउटआउट के माध्यम से रंगरूटों की खोज करते हैं। लेकिन एक कोच के रडार पर आने के लिए, छात्र-एथलीटों के लिए सक्रिय होना और कॉलेज के कोचों से संपर्क करना महत्वपूर्ण है।

कॉलेज जयकार के लिए भर्ती होने का तरीका जानें।

एक चीयरलीडिंग भर्ती वीडियो बनाएं जो एक कोच का ध्यान आकर्षित करेगा

चीयरलीडिंग कोचों के पास व्यक्तिगत रूप से हर संभावित भर्ती का मूल्यांकन करने का समय नहीं होता है, इसलिए वे चीयर रिक्रूटिंग वीडियो पर भरोसा करते हैं। भर्ती वीडियो न केवल छात्र-एथलीटों को एक प्रारंभिक मूल्यांकन सुरक्षित करने की अनुमति देते हैं, बल्कि वे उन्हें एक कोच के साथ संबंध स्थापित करने में भी मदद करते हैं। उस कोच के रडार पर आने और फिर एक दूसरे, व्यक्तिगत रूप से मूल्यांकन हासिल करने के लिए यह आवश्यक है। देश भर में कई शीर्ष कॉलेज कार्यक्रमों के लिए वास्तव में यह आवश्यक है कि चीयरलीडिंग रंगरूट टीम के लिए प्रयास करने से पहले कुछ कौशल दिखाते हुए एक वीडियो प्रस्तुत करें, जिसमें यह रेखांकित किया जाए कि वीडियो में वास्तव में क्या शामिल होना चाहिए, चीयरलीडिंग भर्ती को क्या पहनना चाहिए।

एक चीयरलीडिंग भर्ती वीडियो बनाने का तरीका जानें जो आपको कॉलेज के कोचों द्वारा देखे जाने में मदद करेगा।

कॉलेज चीयरलीडिंग कैंप और क्लीनिक कॉलेज चीयरलीडिंग कैंप स्क्वॉड के लिए नए कौशल सीखने, अनुभवी कोचों से व्यक्तिगत प्रशिक्षण प्राप्त करने और अपनी दिनचर्या को एक पायदान ऊपर ले जाने का एक शानदार तरीका है। के माध्यम से विभिन्न प्रकार के कॉलेज कैंप उपलब्ध हैंयूनिवर्सल चीयरलीडर्स एसोसिएशनऔर यहनेशनल चीयरलीडर्स एसोसिएशन

, देश भर में शीर्ष कॉलेज कार्यक्रमों में सबसे लोकप्रिय होने के साथ। इसके अतिरिक्त, चीयरलीडिंग भर्ती और ट्राउटआउट प्रक्रिया के लिए चीयर क्लीनिक महत्वपूर्ण हैं। प्रतिस्पर्धी कॉलेजों में चीयर क्लीनिक रंगरूटों को यह सिखाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं कि उस स्कूल के ट्राउटआउट में कौन से कौशल और दिनचर्या का प्रदर्शन किया जाएगा। कोच प्रत्येक स्थिति में आवश्यक वांछित योग्यता और उस स्कूल के लिए अद्वितीय चीयर्स और स्टंट को कवर करते हैं।सर्वश्रेष्ठ कॉलेज चीयरलीडिंग शिविरों और क्लीनिकों की खोज करें।

 

चीयरलीडिंग वाले कॉलेजों की पूरी सूची

250 से अधिक कॉलेज हैं जो एनसीएए डिवीजन 1, डिवीजन 2, डिवीजन 3, एनएआईए और जूनियर कॉलेज सहित चीयरलीडिंग की पेशकश करते हैं। हालांकि, एक ही डिवीजन के भीतर भी, अनुभव का प्रकार एक कार्यक्रम से दूसरे कार्यक्रम में बहुत भिन्न होता है। सबसे बड़ा अंतर यह है कि कुछ कॉलेज कार्यक्रम प्रतिस्पर्धी हैं, जबकि अन्य नहीं हैं। लक्षित स्कूलों की सूची को कम करने के लिए, छात्र-एथलीटों को कॉलेज चीयरलीडिंग कार्यक्रम में वे क्या खोज रहे हैं, इसके बारे में कई प्रश्न पूछने की जरूरत है, जिसमें वे प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं, यदि वे यूसीए या एनसीए के भीतर प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं और यदि वे ऑल-गर्ल्स या को-एड स्क्वाड में रहना चाहते हैं।

प्रत्येक संभाग स्तर पर चीयर कॉलेजों की सूची देखें।सर्वश्रेष्ठ चीयरलीडिंग कॉलेजों की एनसीएसए की पावर रैंकिंग देखें

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*

×

मुफ़्त में शुरू करें!

एक प्रोफ़ाइल में केवल 60 सेकंड लगते हैं

*